लोकसभा टिकट की दावेदारी नहीं, पार्टी का निर्णय सर्वोपरि: चिटनीस

Not-the-claim-of-Lok-Sabha-ticket

बागली। सोमेश उपाध्याय| प्रदेश की कांग्रेस सरकार एक्सिडेंटल सरकार है । सरकार का एकमात्र लक्ष्य यह कि जैसे तैसे सिर्फ सरकार चलाओ, कांग्रेस का उद्देश्य किसान एवं आम जनता की सेवा करने के लिए सरकार चलाना नहीं बल्कि समय व्यतीत करने के लिए सरकार चला रहे है। यह बात प्रदेश भाजपा की कद्दावर महिला नेत्री व पूर्व कैबिनेट मंत्री रही अर्चना चिटनीस ने बागली विधानसभा के एक दिवसीय दौरे के दौरान पत्रकार वार्ता में कही। 

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने भाजपा से डर कर प्रियंका गाँधी को मैदान में उतारा है ।उन्होंने कहा की हमारे बीच जो भी चुनौती है, उसे सब मिलकर पूरा करेंगे। चुनौतियों का सामना करते हुए हमारी लोकसभा  सीटों पर विजय हासिल कर नरेंद्र मोदी को विजय बनाकर पुनः प्रधानमंत्री बनाना हमारा लक्ष्य है। इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा में खंडवा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में दावेदारी जताने की प्रथा नही है,हमारे यहां उम्मीदवार कौन होगा, यह शीर्ष नेतृत्व तय करता है,पार्टी का निर्णय हमारे लिए सर्वोपरी है।

इस दौरान वरिष्ठ अभिभाषक प्रवीण चौधरी, नप उपाध्यक्ष लक्ष्मीहरजीत सिंह ग्रेवाल,श्रीमती गीता चौधरी,माया चौधरी,मण्डल महामन्त्री देवेंद्रगिरी गोस्वामी,डॉ सुनील उपाध्याय ने श्रीमती चिटनीस का पुष्पमाला से अभिनन्दन किया।इस दौरान कमल जायसवाल, राकेश राठौर,आशीष सिसौदिया, भाजयुमो नगराध्यक्ष ईशान उपाध्याय,अमित धूलिए,कुणाल चौधरी,सोमेश उपाध्याय,पवन आचार्य,ऋतिक चौधरी,सन्नी सौलंकी समेत बड़ी सँख्या भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे!