देवास/बागली, सोमेश उपाध्याय| देवास जिले (Dewas District) में बढ़ते अपराधों (Crime) व कोरोना संक्रमण (Corona Infecton) के मद्देनजर एसपी डॉ शिवदयाल सिंह (SP Dr Shivdayal Singh) के निर्देशन के बाद ग्रामीण शहरों में भी सख़्ती देखने को मिली। शाम से ही पुलिस जवान चैकिंग पॉइंट बना कर वाहनों की आवाजाही व बिना मास्क वालो पर नजर रखे हुए थे।

टीआई ब्रजेश श्रीवास्तव थाना चौराहे पर खड़े रहे। श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने बागली सहित थाना क्षेत्र के विभिन्न कस्बो में कार्यवाही की । उन्होंने 25 चालानी कार्यवाही की । वहीं बिना मास्क वालो को समझाइश देकर फटकार लगाई गई। टीआई श्रीवास्तव के अनुसार अभियान लगातार जारी रहेगा। चेकिंग अभियान में एसआई केएस गेहलोद सहित स्टाफ मौजूद था।

जिले के सोनकच्छ क्षेत्र में लिस्टेड गुंडों का जुलूस भी निकाला गया। पुलिस की अचानक बदली कार्यप्रणाली से अपराधियों में भय का माहौल बना हुआ है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से जिले में लगायतार आपराधिक गतिविधिया बढ़ती जा रही थी। कोरोना संक्रमण के मामलों में भी लगारा इजाफा हो रहा था। इसी के मद्देनजर शुक्रवार को पुलिस कप्तान डॉ शिवदयाल सिंह ने खुद मैदान सम्भाल कर कार्यवाही की थी। एसपी ने बताया कि उन्होंने पूरे जिले में इस प्रकार की कार्यवाही के निर्देश दिए है।ताकि लोगो में सुरक्षा का माहौल बना रहे।

एसपी के निर्देश के बाद एक्शन में पुलिस, रात में की चालानी कार्यवाही