गुंडों-बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने शुरू किया अभियान, यहां निकाला जुलूस, कान भी पकड़वाए

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में पुलिस ने गुंडा-मवालियों पर सख्ती करना शुरू कर दी है। एसपी चंद्रशेखर सोलंकी के निर्देश पर थाना प्रभारियों ने अपने क्षेत्र के बदमाशों,  ब्याजखोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। निर्देश मिलते ही थाना प्रभारी एक्शन में आए और बदमाशोंं के ठिकानों पर दबिश शुरू कर दी। कोतवाली थाना क्षेत्र के टीआई ने महेंद्र सिंह परमार के निर्देश पर पुलिस की टीम ने 8 निगरानीशुदा बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बाद में इन बदमशों का जुलूस निलाका और कान भई पकड़वाए। जिसके बाद कई बदमाश अंडरग्राउंड हो गए।  

कोतवाली पुलिस ने ऑपरेशन वज्र के तहत शानू पिता शब्बीर निवासी इस्लामपुरा, शुभम पिता जगदीश संत विनोवा नगर, शुभम पिता संतोष संत विनोवा नगर, मुन्नवर पिता हनीफ सुतार बाघल, मनीष पिता बिंदू कुचमुंदिया निवासी माताजी रोड, दुर्गेश उर्फ बंटी पिता दीपक मोरे निवासी शांतिपुरा व सुरेश पिता चंदूलाल निवासी बिहारीगंज को गिरफ्तार कर शहर में जुलूस निकाला गया। बदमाश अपने-अपने कान पकड़कर माफी मांगते हुए चल रहे थे। 

एसपी सोलंकी ने बताया हमने 6 दिसंबर को लेकर पहले से तैयारियां कर रखी है। देवास पुलिस के ऑपरेशन वज्र के तहत गुंडे, बदमाश, ब्याजखोरों के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस जिले के एक-एक गुंडे-बदमाश को तलाश कर उनके बिल से बाहर निकालेगी। सभी थाना प्रभारियों को मैंने व्यक्तिगत निर्देश देकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, ताकि यह गुंडे-बदमाशों से माता-बहनों को परेशान नहीं कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here