पूर्व मंत्री दीपक जोशी पर पोस्टर वॉर, फिर गरमाई सियासत

Amit Sengar
Published on -

Dewas News : मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद प्रत्याशियों की घोषणा के बाद से ही चुनावी सरगर्मियां तेज होने लगी है। कहीं बीजेपी की ओर से घोषित प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है तो वहीं कांग्रेस में टिकट की घोषणा के पहले ही विरोध शुरू हो गया है। ऐसा ही एक मामला देवास जिले के खातेगांव से सामने आया है। खातेगांव क्षेत्र में पूर्व मंत्री दीपक जोशी के लिए चुनावी पोस्टर मुसीबत का कारण बने हुए है। दीपक जोशी के खिलाफ लगे यह चुनावी पोस्टर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इन पोस्टरों में दीपक जोशी के फोटो के साथ लिखा है की ” बागली को किया विरान,हॉटपिलिया बदहाल….खातेगांव में क्या करेगा बुझा हुआ दीपक..?? हालांकि यह पोस्टर किसने और क्यों लगाए है इस बात का जिक्र कही नही है।

जोशी के विरुद्ध लगे पोस्टर

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब जोशी के विरुद्ध इस प्रकार के पोस्टर लगाए गए हो, बीते सप्ताह भी ऐसे ही पोस्टर में पूर्व मंत्री दीपक जोशी के फ़ोटो पर क्रॉस का निशान लगाया गया था और उस पर लिखा हुआ था की। कांग्रेस से नहीं चलेगा, नहीं चलेगा। हालांकि कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा अब तक नहीं हुई है। बावजूद इसके दीपक जोशी का इस तरह से विरोध होना पार्टी को इस बारे में सोचने पर मजबूर जरूर करेगा। यह पोस्टर क्षेत्र में चर्चित हो रहे है।

पूर्व मंत्री दीपक जोशी का बयान

इस पूरे मामले में दीपक जोशी का कहना है कि यह पोस्टर विपक्ष द्वारा लगाए गए है। मैंने पार्टी को कहा था, कि मैं कार्यकर्ता के रूप में आया हूँ, और कार्यकर्ता के रूप में काम करना चाहता हूँ मैंने कांग्रेस पार्टी से कहा था, कि मुझे बुदनी से टिकिट दे दो, लेकिन वहाँ से कैंडिडेट डिक्लियर हो गया। यदि पार्टी मुझे लड़ाना चाहेगी तो, मैं उम्मीद के साथ में चुनाव लड़ूंगा। जोशी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से कहा है की वे इस बार बागली, खातेगांव और हाटपिपल्या सीट कांग्रेस की झोली में देने वाले है।
देवास से सोमेश उपाध्याय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News