बदले बदले मेरे सरकार नज़र आते हैं : प्रियंका गांधी के नए तेवर, जनता से की शिकायत..दी नसीहत, कांग्रेस के लिए एक दीया जलाने की अपील

Priyanka Gandhi in Dewas

MP Election 2023/Priyanka Gandhi Dewas : प्रियंका गांधी बुधवार को मध्य प्रदेश में थीं। मध्य प्रदेश चुनाव 2023 में प्रचार के लिए वे यहां पहुंची थीं और देवास के खातेगांव में उन्होने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले दीपक जोशी के लिए वोट मांगे। लेकिन इस बार उनके मिज़ाज बदले हुए नज़र आए। यहां बीजेपी सरकार की नाकामियां और अपनी उपलब्धियां गिनाने के साथ ही उन्होने जनता से शिकायत भी की और नसीहतें भी दीं।

प्रियंका गांधी का ‘डिफरेंट मूड’ 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को देवास पहुंची। लेकिन इस बार वो कुछ अलग अंदाज़ में जनता से मुखाबित हुईं। यहां उन्होने लोगों से उन्हीं की शिकायत की, उन्हें नसीहतें और समझाइश दी, राजनीति में ‘धर्म’ का महत्व बताया, आज़ादी की लड़ाई पर बात की, लोकतंत्र क्या है इसे लेकर अपना मत जाहिर किया और जनता को उसके कर्तव्य और अधिकरा भी बताए। इस दौरान उनका लहज़ा और बॉडी लैंग्वेज दोनों बहुत अलहदा थी। वो आत्मविश्वास से भरी हुई थीं, साथ ही जनता से वोट मांगने की अपील करने की बजाय दो टूक बात करती अधिक नज़र आ रही थीं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं उनके भाषण में कही गई प्रमुख बातें।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।