सनसनीखेज वारदात: वनकर्मी की गोली मारकर हत्या, मौत के पहले बनाया वीडियो, जांच में जुटी पुलिस

वन रक्षक का अंतिम संस्कार उनके गृह नगर उज्जैन में किया जाएगा।

Late-night-the-miscreants-firing-on-the-dhaba-in-satna-two-women-died-one-seriously-injured

देवास, सोमेश उपाध्याय। बागली क्षेत्र में आज वनकर्मी की हत्या के बाद हड़कम्प सा मच गया है। प्राप्त जानकारीनुसार
देवास जिले के बागली अनुभाग के उदयनगर क्षेत्र की पुंजापूरा रेंज के अंतर्गत रतनपुर बीड क्रमांक 532 मैं पदस्थ वन कर्मी मदनलाल वर्मा रोज की तरह अपनी बीट में गए थे। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी।

वन विभाग में परिजन और पुलिस के साथ वन क्षेत्र में सर्चिंग की तो देर रात्रि को मदनलाल का शव उदयनगर रतनपुर मार्ग पर सीता समाधि स्थल के पास खून से लथपथ मिला। शव को पुलिस ने उदयनगर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, आज सुबह शव का पीएम कर शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने बताया कि मदनलाल को गोली मारी गई। वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आगे की जांच शुरू की।वनकर्मी की मौत के बाद क्षेत्र दशहत का माहौल बना हुआ है।

Read More: MP Board: 10वीं और 12वीं के छात्रों को मिला एक और मौका, मंडल ने दिया ये बड़ा फायदा

वही फारेस्ट गार्ड वर्मा अंतिम समय तक एक योद्धा के रूप में दुश्मनों से लड़े ओर शहीद हुए।वर्मा ने मौत के वक्त का वीडियो भी बनाया जिसमे वे ललकारते रहे और बेख़ौफ़ बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।हालांकि वीडियो में बदमाशों की तस्वीर कैद नही हो पायी है। यह वीडियो बदमाशों के बुलंद हौसलों की तस्वीर बया करता दिखाई दिया। वही पूरे मामले को लेकर एमपी ब्रेकिंग से न्यूज़ से चर्चा करते हुए बागली फारेस्ट एसडीओ अमित कुमार सौलंकी ने बताया कि श्री वर्मा ने पूरी बहादुरी के साथ कर्तव्यनिष्ठा का पालन किया। पूरे विभाग को उन पर गर्व है।उनकी अंत्येष्टि पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ कि जाएगी ।उन्हें शहीद का दर्जा भी मिलेगा।

वही विभाग की और से 10 लाख रुपये की सहायता निधि व परिवार के किसी सदस्य को अनुकम्पा नियुक्त भी दी जाएगी।मामले की निष्पक्षता के लिए वन विभाग के कर्मचारी घटना स्थल पर डटे हुए है। डॉग स्काउड की टीम भी इंदौर से निकल चुकी है।आला अधिकारियों का कहना है कि अपराधी जल्द से जल्द पकड़ लिए जाएंगे।घटना स्थल पर डीएफओ पीएन मिश्रा,एसडीओ अमित सोलंकी,रेंजर निगम सहित आला अधिकारी व कर्मचारी जुटे हुए है।

सनसनीखेज वारदात: वनकर्मी की गोली मारकर हत्या, मौत के पहले बनाया वीडियो, जांच में जुटी पुलिस