Corona: बिना मास्क वालों पर सख्ती, चालानी कार्रवाई के साथ होगी 10 घंटे की खुली जेल

Corona

देवास, सोमेश उपाध्याय। देवास शहर सहित जिले भर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद प्रशासन भी एक्टिव मोड में आ गया है। चुनाव और त्यौहारों पर जुटी भीड का नतीजा रहा कि कोरोना का प्रभाव बेकाबू होने लगा।अब विवाह सीजन भी शुरु हो चुका है।ऐसे में भीड़ के साथ संक्रमण बढ़ने की संभावना भी अधिक हो गई।अब प्रशासन ने एक बार फिर सख्त रवैया अपनाने का निर्णय लिया है।

आज रविवार से शहर में कोविड-19 को लेकर महाअभियान चलाया जा रहा है। बिना मास्क वालो पर सख्ती बरती जा रही है। बिना मास्क पहने निकलने वालों पर चालानी कार्रवाई के साथ ही एक दिन के लिए अस्थाई जेल भी भेजा जाएगा। बिना मास्क पकडे जाने पर शाम तक के लिए अस्थाई जेल में रखा जाएगा। प्रशासन किसी स्कूल या अन्य जगह को अस्थाई सिविल जेल में बदलने की तैयारी कर रहा है।कार्यवाही में तहसीलदार पूनम तोमर, ट्राफिक TI सुप्रिया चौधरी की टीम व पुलिस बल शामिल है।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुलाई आपात बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

बिना मास्क वालो पर होंगी कार्यवाही

जिले के बागली अनुभाग में भी एसडीएम अरविंद चौहान के निर्देशन में नगर परिषद की टीम व नवनियुक्त टीआई जेआर चौहान द्वारा लोगो को समझाइश देकर मास्क पहनने के लिए जागरूक किया जा रहा है।लापरवाही बरतने वालो पर कार्यवाही भी की जाएगी।

Corona Corona: बिना मास्क वालों पर सख्ती, चालानी कार्रवाई के साथ होगी 10 घंटे की खुली जेल