बागली,सोमेश उपाध्याय| बागली (Bagli) के उदयनगर में विगत दिनों वनकर्मी मदनलाल वर्मा (Madanlal Verma) की हत्या के मामले में पुलिस ने आज ही बड़ा खुलासा कर हत्या के दो मुख्य आरोपी गुलाब व मोहन को गिरफ़्तार कर लिया| वहीं अन्य 2 आरोपी फ़रार थे। जिन्हे रविवार को ही पुलिस को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है|

शेष फरार आरोपी दीप सिंह पिता रामसीह व ध्यानसिंह पिता रामसिंह भी गिरफ्तार कर लिए गए। दोनों आरोपी कटुकया गाँव के पास खेत पर से ही शाम को गिरफ्तार किए गए। एसडीशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा व एसडीओपी राकेस व्यास ने बताया कि उदयनगर थाना प्रभारी राजाराम वास्केल की सक्रियता से दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

वनरक्षक मदनलाल वर्मा की गोली मारकर हत्या के मामले में रविवार को एसपी शिवदयाल सिंह ने पत्रकार वार्ता लेकर घटनाक्रम का खुलासा किया। एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया। टीम ने मुखबिर की सूचना व तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर गांव कटुक्या थाना उदयनगर निवासी 40 वर्षीय मोहन पुत्र रायसिंह वास्केल, 60 वर्षीय गुलाब पुत्र मल्ला रावत को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी जंगली जानवरों के शिकार के लिए हथियार लेकर आए थे। इन्हें वनरक्षक वर्मा ने भ्रमण के दौरान देख लिया था और उन्हें पकड़ने दौड़े तो मोहन ने भरमार बंदूक से फायर कर हत्या कर दी।