SBI में कैश डिपॉजिट करने आये युवक को बदमाशों ने बनाया अपना शिकार, बैग से उड़ाए 50 हजार

बैंक में कैश डिपाजिट करने गए युवक को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया और युवक के बैग से 50 हजार उड़ा ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी ने कैद हो गई।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) के पिछोर थाना अंतर्गत स्टेट बैंक (State bank) में एक लूट की घटना सामने आई है। जहां बैंक में कैश डिपाजिट करने गए युवक को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया और युवक के बैग से 50 हजार उड़ा ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी ने कैद हो गई।

यह भी पढ़ें…नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में किया ट्वीट, सियासी पारा चढ़ा

जानकारी के अनुसार फरियादी देवांश गुप्ता सुबह 11:00 बजे बैंक में चार लाख जमा करने गए थे। देवांश अपनी बारी का इंतजार कर रहा था और उसी वक्त उसने अपना बैग काउंटर पर रखा था। जब देवांश की बारी आई और बैंक कर्मी ने नोट गिनना शुरू किए तो उसमें नोटों की कमी आई। जिसके बाद मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब सीसीटीवी कैमरे तलाशे गए। फुटेज में सामने आया कि एक युवक मुंह पर मास्क बांधकर काफी देर से बैंक के बाहर रेकी कर रहा था और फिर मौका पाकर बैंक के अंदर ही अपने साथी के इशारे पर इस लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने काउंटर से 500 की एक गड्डी उठाई जिसमें करीब 50 हजार रुपए थे। बाद में मौका पाकर बदमाश फरार हो गया और इस पूरी घटना के समय फरियादी मोबाइल पर बात करने में व्यस्त रहा। इस पूरी घटना की जानकारी पिछोर पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।