अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम नहीं कर सकी कार्रवाई, रहवासियों ने जमकर किया विरोध

देवास, डेस्क रिपोर्ट। देवास (Dewas) में गुरुवार को जिला प्रशासन और नगर निगम का अमला अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचा था। लेकिन रहवासियों के विरोध के चलते अमले को बिना किसी कार्रवाई के वापस लौटना पड़ा। जानकारी के मुताबिक अतिक्रमण की यह कार्रवाई पालनगर क्षेत्र में एक नाले पर बने रास्ते पर की जानी थी। जिला प्रशासन और नगर निगम का अमला जब मौके पर पहुंचा तो रहवासियों ने अतिक्रमण हटाने का जमकर विरोध किया और अमले को अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई नहीं करने दी।

पालनगर की मुख्य सड़क पर एक किसान ने अपने खेत में जाने के लिए पास में मौजूद नाले पर से रास्ता बना लिया है। रास्ते के पास से भी उसने अपने मकान का निर्माण भी किया हुआ है। क्षेत्र के ही कुछ लोगों द्वारा इस बात की शिकायत मिलने के बाद नगर निगम का अमला अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने के लिए मौके पर पहुंचा। अधिकारियों ने किसान को 7 दिनों में नप्ती करवाकर नगर निगम में आवेदन जमा करने को कहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।