Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Dewas में दो सूने मकानों के ताले चटकाकर चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, जांच में जुटी पुलिस

Dewas Crime News: देवास (Dewas) में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं। सिविल लाइन थाना के अंतर्गत आने वाले जयश्री नगर में दो सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाया और नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गए। पुलिस दोनों ही घर में हुई चोरी की वारदात की जांच में जुटी हुई है।

इन चोरों ने एक ब्यूटी पार्लर संचालित करने वाली युवती के मकान को निशाना बनाया और यहां से 15 हजार नगदी सहित सोने के जेवरात चुरा कर ले गए। इन चोरों ने यहां रखी गुल्लक को तोड़कर उसमें रखें 2 हजार भी चुरा लिए हैं। चोरी गए जेवर की कीमत सवा लाख रुपए बताई जा रही है। युवती अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए इंदौर गई थी और जब वापस लौटी तो उसे मकान का ताला टूटा दिखा। अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।