टोल टैक्स न देने पर हुआ विवाद, कर्मचारियों ने लाठी-डंडों से पीटा, घटना CCTV में कैद

1726
toll-plaza-employees-beat-car-passengers-in-dewas-

देवास।

मध्यप्रदेश के देवास जिले में टोल प्लाजा पर मारपीट का मामला सामने आया है।यहां आज दोपहर में  चार टोलकर्मियों ने एक कार चालक और उसके साथियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। इसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं।घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।घटना के बाद पीड़ितों ने कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है ।फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए हैं और जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार,घटना भौंरासा टोलटैक्स की दोपहर की है।यहां  संत रविदास नगर निवासी गजेंद्र पिता दरियाव बामनिया अपने दोस्तों के साथ गुरुवार सुबह करीब पौने दस बजे देवास से पीपलरावां जा रहे थे।  इस पर वाहन में बैठे व्यक्तियों ने कहा कि वह पुलिस विभाग में कार्यरत हैं और किसी काम से भोपाल जा रहे हैं। वाहन में सवार व्यक्तियों ने टोल बूथ पर बैठे कर्मचारी को पुलिस का कार्ड दिखाया। इसके बाद कर्मचारी ने कहा कि यह कार्ड नहीं चलेगा, आपको शुल्क का भुगतान करना होगा।

इस पर टोलकर्मियों की कार सवारों से बहस हुई। इस पर कार सवार लोगों ने वीडियो बनाना शुरू किया तो टोल के चार कर्मचारियों ने कार सवार गजेंद्र और उसके साथियों के साथ लाठी और पाइप से मारपीट की। सूचना पर भौंरासा पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने टोलकर्मी अर्जुन सिंह, रवि सेंधव, सुनील, सौरभ परिहार के खिलाफ मारपीट सहित एससीएसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here