ट्रक चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 14 आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख का माल बरामद

देवास,डेस्क रिपोर्ट। पुलिस ने एक ट्रक चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग ने एक दर्जन से अधिक ट्रक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। यह चोर हाइवे पर सड़क किनारे खड़े सुने ट्रकों को अपना निशाना बनाते थे। आरोपी ट्रकों को चुराकर महाराष्ट्र के धुलिया में बेचते थे। पुलिस ने देवास, इंदौर, उज्जैन, मंदसौर व महाराष्ट्र के धुलिया से इन सभी चोरों को गिरफ़्तार किया हैं। साथ ही इनसे करीब 30 लाख रुपए का मशरुका भी जप्त किया गया है।

इस नियम के चलते नहीं मिल पाया, दीपावली पर पेंशनरों को महंगाई भत्ता

दरअसल देवास व आसपास ट्रक चोरी की वारदातें बढ़ गई थी। इन चोरियों के पीछे दो अन्तर्राजयीय गैंग सक्रिय थी। पुलिस ने इस गैंग को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की व अलग-अलग जगहों से गैंग में शामिल 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जब पुलिस ने इन आरोपियों से पूछताछ की तो इन्होंने करीब 12 वारदातों को अंजाम देना कबूल किया हैं। यह गैंग मध्यप्रदेश व महाराष्ट्र सहित चार-पांच राज्यों में सक्रिय थी। पुलिस को इन आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद हैं।

ट्रक चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 14 आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख का माल बरामद

प्रशिक्षु डीएसपी ने की रिपोर्ट दर्ज कराने आये दलितों के साथ मारपीट, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह के अनुसार यह आरोपी ट्रक को तोड़कर उसके पार्ट्स व लोहा भंगार में बेचते थे। चोरी किए गए सभी ट्रक यह धुलिया में बेचते थे। इन आरोपियों की निशानदेही पर गैंग से जुड़े अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।