Dhar : यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, इधर तेज रफ्तार ने ली 4 युवकों की जान

धार से दो एक्सीडेंट (Accident in Dhar) की ख़बरें सामने आई है। एक में यात्रियों से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ गई तो दूसरी तेज रफ्तार बाइक सवार की दीवार में बाइक जा चुकी जिसके चलते उन चारों की मौके पर ही मौत ही गई।

burhanpur accident

धार, डेस्क रिपोर्ट। धार जिले के कुक्षी में रविवार के दिन एक बड़ी दुर्घटना (Accident in Dhar) घटी। दरअसल, रविवार रात करीब 3 बजे कुक्षी के ग्राम आली में 4 युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई। ये चारों युवक आदिवासी फलिया से कार्यक्रम देख कर घर लौट रहे थे। ये बाइक पर सवार थे। इनकी रफ़्तार तेज होने की वजह से इनकी बाइक दीवार में जा घुसी, जिसके चलते चारों युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Must Read : प्रजा का हाल जानने नगर भ्रमण पर निकलेंगे महाकाल, कार्तिक मास की तीसरी सवारी आज

बताया जा रहा है कि एक निर्माणाधीन मकान की दीवार में इन युवकों की बाइक जा घुसी। तीन युवक निसरपुर ब्लाक के ग्राम साल खेड़ा और एक ग्राम उमरी का रहने वाला था। इस मामले की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और इन युवकों के शव को बरामद किया। वहीं परिजनों को सुचना दी, अब इन युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा, उसके बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगे।

Accident in Dhar : यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई –

रविवार को धार के त्रिमूर्ति चौराहे पर एक यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से जा टकराई जिसकी वजह से हादसा तो हुआ लेकिन सभी यात्रियों की जान बच गई। सभी यात्री सुरक्षित है किसी को कोई हानि नहीं हुई है। हालांकि इस हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया था सभी बस में बैठे यात्री भी घबरा गए। लेकिन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से निकाल कर मोर्चे को संभाला।

Must Read : PM Kisan: किसानों के लिए गुड न्यूज, 13वीं क‍िस्‍त से पहले PM मोदी का बड़ा तोहफा, ऐसे मिलेगा लाभ

जानकारी के मुताबिक, बस का परिचालक इस हादसे के बाद अपने परिचित के घर चला गया था। लेकिन अचानक उसकी तबीयत ख़राब हुई तो उसकी निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि उसे हार्ट अटैक आया है। बता दे, ये बस इंदौर से आलीराजपुर जा रही थी। बस का नंबर (एमपी 09 एफए 7482) है। दोपहर करीब 11 बजे इस बस का अचानक ब्रेक व स्टेरिंग फैल हो गया जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। अगर बस चालक अपनी सूझबूझ नहीं दिखाता तो रविवार के दिन बड़ा हादसा हो सकता था।