धार में फिर एक कोरोना पॉजीटिव मिला, आंकड़ा पहुचा 146

 धार ।।राजेश डाबी । नगर में अब कोरोनावायरस धीरे- धीरे अपने पैर पसारता जा रहा है ,विगत दिवस जहां 4 कोरोना संक्रमित एक साथ पाए गए थे जिसमें दो नगर के एवं 1 पास के ही ग्राम सिरसौदा का तथा एक पीथमपुर से था जिनका उपचार जारी हैं , वही आज फिर शहर के तिरुपति नगर क्षेत्र से एक 35 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर शहर में सनसनी फैल गई ।।
इस तरह प्रतिदिन लोगों के कोरोनावायरस पॉजिटिव आने से लोगों में चिंता की लकीरें देखने को मिल रही है । धार जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा जारी शाम 5:30 बजे के हेल्थ बुलेटिन में आज 18 लोगों की जांच नेगेटिव आई है ,वही आज फिर 132 रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई है । 21 जून तक 2937 टोटल सैंपल भेजे जा चुके हैं , जिसमें 2294 आज तक नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है । जिले में अभी तक 5 लोगों की मौत हुई है ,वही 146 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हुए हैं , अभी तक 130 लोग स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से अपने घर की ओर जा चुके हैं।
 फिलहाल धार जिले में 6 मरीज कोरोना पॉजिटिव के भर्ती है ,और 1 मरीज आज का तथा चार पॉजिटिव मरीज इंदौर मे इलाजरत हे । कुल मिलाकर टोटल एक्टिव केस 11 है ,वही अब 390 की जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है।ज्ञात हो की धार में ही अब जाँच मशीन लग चुकी है और यही अब जाँच शुरू भी हो चुकी है जिससे रिपोर्ट आने में तेज़ी आई है ।