MP उपचुनाव : वोटिंग से पहले इस सीट पर खूनी संघर्ष, आपस में भिड़े BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता, कई घायल

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) के लिए  24 घंटे से भी कम का समय बचा है, लेकिन विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। अब धार की बदनावर सीट (Badnawar Seat) पर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात यहां कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यकर्ताओ पर प्राणघातक हमला कर दिया जिसमें 6 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए धार (Dhar) के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिंसमे से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही गाड़ियों में भी तोडफोड़ की खबरें सामने आ रही है।

चुनावी माहौल के चलते विवाद का यह मामला थाने पहुंच गया है।पुलिस (Police) ने कांग्रेस नेता व नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अभिषेक मोदी, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष निरजंनसिंह पंवार, कांग्रेस आईटी सेल जिलाध्यक्ष अश्विन पाटीदार, पूर्व पार्षद साजिद खान समेत 2 अन्य के खिलाफ धारा 307 समेत कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, पुलिस कुछ बोलने को तैयार नही है।

ये भाजपा नेता हमले में घायल
ओमप्रकाश बना निवासी संदला
प्रदीप सिंह निवासी तारखेड़ी
रामेश्वर पाटीदार तिलगारा
जगदीश निवासी सेलखेड़ा
दो अन्य गंभीर रुप से घायल

बता दे कि बदनावर सीट पर कांग्रेस ने कमल पटेल (Congress Candidate Kamal Patel) और BJP ने कांग्रेस छोड़कर आए राजवर्धन सिंह दत्तीगांव (Rajwardhan Singh Dattigaon)  को उम्मीदवार बनाया है। खास बात ये है कि कांग्रेस ने इस सीट पर घोषित प्रत्याशी को बदला है। पटेल के पहले अभिषेक सिंह टिंकू को प्रत्याशी बनाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here