पूर्व मंत्री की फिसली जुबान, कहा- अच्छे वोटों से कैसे हारें इस पर हुई चर्चा

bjp-is-going-to-lose-the-dhar-seat-said-bjp-leader-ranjana-baghel-in-mp

धार।

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे नेताओं की जुबान भी तेजी से फिसल रही है। अब शिवराज सरकार में मंत्री रहीं रंजना बघेल की जुबान फिसली है। बघेल का कहना है कि लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां चल रही हैं, इसी के मद्देनजर  धार सीट से हारने की योजना बनाई जा रही है। बघेल के बयान के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।  ऐसे में उनके इस तरह के बयान से कई तरह के कयास लगाए जा रहे है, कि आखिर बघेल का बयान किस ओर संकेत दे रहा है।वही उनके बयान को लेकर भी सवाल उठने लगे है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को धार में बीजेपी नेताओं की अहम बैठक हुई थी। इस बैठक में बीजेपी नेता और मध्य सरकार में मंत्री रहीं रंजना बघेल भी शामिल हुईं। हालांकि बैठक के बाद रंजना बघेल जब पत्रकारों से बात कर रही थीं, इसी दौरान अचानक ही उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि बैठक में बीजेपी के सभी पदाधिकारी आए थे। इसमें आगामी चुनाव को लेकर करके बातचीत हुई। इसमें यही हुआ कि हम कैसे अच्छे वोटों से हारें। चुनाव को लेकर किस तरह से तैयारी करना है, किस तरह से जीते भारतीय जनता पार्टी इसको लेकर भी चर्चा हुई। नाराजगी की खबरों पर बीजेपी नेता ने कहा, ऐसी कोई नाराजगी नहीं बीजेपी के सभी पदाधिकारी इस बैठक मे शामिल होने आए थे। इसमें आगामी चुनाव को लेकर करके बातचीत हुई। इसमें यही हुआ कि हम कैसे अच्छे वोटों से हारें, क्योंकि पहले से ही ढाई लाख वोटों को नुकसान में है कांग्रेस पिछले विधानसभा चुनाव में। इसी को लेकर बैठक में बातचीत हुई।

बता दें कि रंजना बघेल धार से तीन बार भाजपा की विधायक रहीं हैं। हालांकि पिछले साल हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस बार ऐसी चर्चाएं हैं कि धार से लोकसभा सीट पर दावेदारी करने वालों में उनका भी नाम शामिल है। ऐसे में उनके इस बयान का क्या असर होगा, इसको लेकर चर्चाएं तेज हैं। इस समय धार संसदीय सीट से सावित्री ठाकुर सांसद हैं।