MP के इस गांव में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ, बच्चों संग की मस्ती

धार| राजेश डाबी| बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ मंगलवार को मध्य प्रदेश के धार पहुंची|  कटरीना यहां एजुकेट गर्ल्स संस्था के कार्यक्रम में शामिल होने दोपहर को धार के मियापुरा गांव पहुंची थीं। वे संस्था की ब्रांड एम्बेसेडर हैं और संस्था के कार्यों को देखने के लिए पहुंची थीं। करीब एक घंटे तक यहां रहीं।

एजुकेट गर्ल्स संस्था की ब्रांड एंबेसडर कटरीना कैफ और संस्था की संस्थापिका सफीना हुसैन ने नालछा विकासखंड के ग्राम नयापुरा में मंगलवार को निरिक्षण किया।  प्रत्येक गांव में जो कि एक टीम बालिका ( स्वयं सेवक) है जो गांव में बच्चों माता-पिता शिक्षकों एसएमसी के सदस्यों और समुदाय के अन्य लोगों को एक मंच पर लाने का प्रयास करता है ताकि सभी मिलकर अपने गांव को शिक्षा की दिशा में अग्रसर कर सके इस हेतु उक्त संस्था कार्य करती है । इस दौरान कटरीना कैफ ने जिले के 15 गांव की टीम बालिका स्वयंसेवक के साथ चर्चा की और उनके अनुभव को सुना । साथ ही कटरीना  कैफ द्वारा ग्राम मियापुरा में स्थित प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के साथ बाल एक्टिविटी, ज्ञान का पिटारा गतिविधि में स्वयं भाग लिया और संस्था गर्ल्स एजुकेट के इन प्रयासों की सराहना की । 

संस्था की  संस्थापिका हुसैन और कलेक्टर श्रीकांत बनोठ द्वारा कटरीना का स्वागत किया गया । अतिथि द्वारा संस्था द्वारा संचालित शाला में ज्ञान का पिटारा गतिविधि का अवलोकन किया गया और गांव के 2 परिवारों से बालिका शिक्षा पर चर्चा भी की गई । वही इस दौरान उपस्थित प्रशंसकों ने कटरीना कैफ के साथ सेल्फी ली एवं तस्वीरें खिंचवाई। उन्हें देखने के लिए लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा था । 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत संतो कुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार, नगर पुलिस अधीक्षक संजीव मूले, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व वीरेन्द्र कटारे, परियोजना समन्वयक सर्व शिक्षा अभियान कमलसिंह ठाकुर एवं संस्था के प्रतिनिधि तथा अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर कलेक्टर श्री बनोठ द्वारा पृथक से टीम बालिकाओं से चर्चा की और बालिका शिक्षा के प्रति उनके कार्यो की प्रशंसा की।

MP के इस गांव में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ, बच्चों संग की मस्ती