कांग्रेस विधायक का CAA को लेकर बड़ा बयान

धार। मोहम्मद अंसार।
कांग्रेस के विधायक एवं जयस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल अलावा ने बड़ा बयान दिया है।अलावा का कहना है कि मोदी सरकार सीए कानून लाकर देश में जनता का ध्यान भटका रही है आर्थिक मंदी और बेरोजगारी पर सरकार क्यों चुप है

दरअसल, धार जिले के मनावर में 13 दिन से सीए का विरोध शाहिन बाग की तर्ज पर दलित अल्पसंख्यक मिलकर कर रहे हैं। रात में सीए के विरोध में कांग्रेस के विधायक एवं जयस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल अलावा विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए । इस दौरान आदिवासी नेत्री माधुरी बहन भी शामिल हुई ।

मीडिया से चर्चा करते हुए डॉक्टर हीरालाल अलावा ने जमकर केंद्र सरकार को घेरा । उन्होंने कहा कि पूर्व उत्तरी राज्य में आदिवासीयो पर भी सीए लागू किया था, परंतु देश के गृहमंत्री अमित शाह को वापस लेना पड़ा ।देश के आदिवासी जंगल में रहने वाले लोग कहां अपने बाप दादा के दस्तावेज लाएंगे ।

वही डॉ हीरालाल अलावा मोहन भागवत पर जमकर बरसे । अलावा ने कहा कि आदिवासियों को किसी भी धर्म में बांधने का कोशिश ना करें आदिवासी समाज सर्व धर्म है मोदी सरकार सीए कानून लाकर देश में जनता का ध्यान बेरोजगारी आर्थिक मंदी से भटका रहे हैं बेरोजगारी आर्थिक मंदी पर क्यों नहीं बोलते आज केंद्र सरकार सब देश में निजीकरण करने की सोच रहे हैं कल हम इस रोड पर चलेंगे तो मध्य प्रदेश का रोड मध्य प्रदेश के नाम से नहीं मोदी और अडानी के नाम से पहचाना जाएगा ।