EVM की निगरानी में स्ट्रांग रूम के बाहर बैठे कांग्रेसी, CCTV से रख रहे कड़ी नजर

Dhar News : मध्य प्रदेश के धार जिले में कांग्रेस कमेटी के आव्हान के बाद विधानसभा सीटों के पार्टी प्रत्याशियों के समर्थकों ने EVM स्ट्रांग रूम की निगरानी कर रहे हैं। दरअसल, मुख्यालय स्थित पॉली टेक्निकल कॉलेज में 3 दिसंबर को मतगणना होना है। जिसे लेकर ईवीएम में किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए जिले की सातों विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन स्ट्रांग रूम पर नजरे लगाए बैठे है। साथ ही स्ट्रांग रूम के बाहर लगे सीसीटीवी से अंदर की गतिविधियों को देख रहे हैं।

कांग्रेस समर्थकों ने कही ये बात

वहीं, कांग्रेस समर्थकों का कहना है कि हम मत पेटियों की सुरक्षा में बैठे है ताकि किसी तरह कहीं कोई गड़बड़ी न हो जाए। इसलिए हम सुरक्षा के हिसाब से यहां बैठे हैं। हमारे साथ यहां बदनावर विधानसभा, धार विधानसभा, सरदारपुर विधानसभा और मनावर विधानसभा के लोग भी बैठे हुए है। हम 24 घंटे बैठते है रात के समय कुछ लोग सो जाते है और कुछ जागते हैं। बता दें कि साल 2018 के चुनाव में एक बार चोट खा चुके हैं। हम एक वोट से चुनाव जीते थे लेकिन हमें चुनाव हराया गया था। हालांकि, बाद में सुप्रीम कोर्ट से जीतकर आए थे और फिर बालमुकुंद भैया विधायक बने थे।  इसलिए हमे अंदेशा है कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी हद तक गिर सकती है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।