धार: पंचायत बैठाकर नाबालिग की खरीद-फरोख्त का मामला, खुलेआम चल रहा था सौदा

धार, डेस्क रिपोर्ट। धार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला नाबालिग की खरीद-फरोख्त से जुड़ा है। बकायदा पंचायत बैठाकर नाबालिग का खरीद फरोख्त की जा रही थी। मामलें की जानकारी पुलिस को मिलने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी जीजा अभी फरार है जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। पूरा मामला जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के दाबिया गांव का है। जहां एक नाबालिग अपनी बहन के बच्चों के देखरेख के लिए जीजा के घर रह रही थी। इस दौरान जीजा ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। जीजा ने नाबालिग को बहला फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर डरा धमका कर उसको खुद के घर ही रहने को मजबूर किया। इस बात की जानकारी जब नाबालिग के माँ बाप को लगी तो वह बच्ची को अपने घर ले गए।

PM Awas Yojana: 28 अगस्त को हितग्राहियों को बड़ा तोहफा देंगे CM Shivraj, राशि का करेंगे वितरण

लेकिन गांव के कुछ युवकों ने राजू, मोहन गिरवाल समेत तीन से चार लोगों ने बच्ची के माता-पिता पर दबाव डाला और गांव के ही एक लड़के से उस लड़की की शादी करने को कहा।इसके बाद जहां पंचायत बैठाकर नाबालिग को बेचने का दाम तय किया गया। बताया जा रहा है कि नाबालिग को डेढ़ लाख रुपए में बेचने की बात हुई थी लेकिन पैसे का लेनदेन नहीं हो पाया। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को लग गई। और पुलिस ने मौके पर पहुँचकर आरोपियों को धर लिया।
नाबालिग और उसके माता पिता की शिकायत पर महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।वहीं खरीद फरोख्त करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।जबकि दुष्कर्म का आरोपी जीजा अभी फरार बताया जा रहा है।