VIDEO: धार कलेक्टर की दो टूक- समय सीमा में काम पूरा नहीं किया तो होगी कार्रवाई

धार कलेक्टर

धार, मोहम्मदआलताफ़। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले (Dhar District) में आज शुक्रवार को धार कलेक्टर (Dhar Collector) का अलग रुप देखने को मिला।कड़कती धूप में धार कलेक्टर शासकीय  निर्माण कार्यों की समीक्षा करने पहुंचे और लापरवाही करने पर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। वही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय सीमा में कार्य पूर्ण हो किया तो कार्रवाई  होगी।

Suspend: अलीराजपुर कलेक्टर के बाद SDM का एक्शन- लापरवाही पर रीडर निलंबित

दरअसल, आज 5 मार्च को धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह (Dhar Collector Alok Kumar Singh) ने निमाड़ क्षेत्र की कड़कती धूप में शासकीय निर्माण कार्य की समीक्षा की अधिकारियों (Officers) को जमकर फटकार लगाई । धार कलेक्टर ने कहा कि जितने भी अपूर्ण कार्य हैं उन्हें समय सीमा में पूर्ण किया जाए नहीं तो उनके खिलाफ होगी कार्रवाई। धार कलेक्टर ने आगे कहा कि आपके घर में लाइन फिटिंग, नल फिटिंग नहीं होता तो आप घर में प्रवेश नहीं करते क्या ।घर में प्रवेश नहीं करेंगे तो सामान की चोरी हो जाती । इसी तरह  शासकीय  भवनों पर ध्यान नहीं देंगे  तो सामान की चोरी हो जाएगी । यह लापरवाही  हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)