गजानंन महाराज के 103वें जन्मोत्सव समारोह में सीएम शिवराज सिंह ने नशामुक्ति की दिलाई शपथ, कहा- नशा नाश की जड़

Dhar Gajanan Maharaj’s 103rd Birth Anniversary Celebration News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धार के ग्राम बालीपुर धाम पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले गजानंद महाराज के 103 वे जन्म उत्सव में शामिल हुए। अंबिका धाम आश्रम में वे उनकी पत्नी साधना सिंह सहित पहुंचे और योगेश महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। जिसके बाद वे समारोह स्थल पर आए और नशा मुक्ति कार्यक्रम में शामिल हुए।

सीएम ने मंच से दिलाई शपथ

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से लोगों को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई। इसी दौरान उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि नशा व्यक्ति का नाश कर देता है जिससे परिवार भी प्रभावित होता है। वहीं उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को नशे से मुक्त बनाना है। इसी के चलते उन्होंने एक बडा निर्णय लिया है उन्होंने मंच से कहा कि 1 अप्रैल से मध्य प्रदेश के सभी अहाते बंद करवा दिए जाएंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”