गुरू शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शराब के नशे में शिक्षक ने स्कूली छात्रा से की छेडछाड

पुलिस उसके खिलाफ आगे की कार्यवाही में जूटी हुई है।

धार,मो अल्ताफ़। धार (Dhar) में गुरू शिष्य का रिश्ता शर्मसार होने का मामला सामने आया है जिसमें एक शिक्षक द्वारा शराब के नशे में स्कूली छात्रा से छेडछाड और अश्लील हरकत की गई। पूरा मामला धार के शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय क्रमांक 4 का है। स्कूल में पढने वाली छात्रा के साथ वहां के शिक्षक चरणजीत सिंह मोगा सरदार ने अश्लील हरकते हुए उसके साथ छेडछाड की है।

यह भी पढ़े…Citroen की पहली इलेक्ट्रिक कार जल्द होगी भारत में लॉन्च, डेट हुई कन्फर्म, होगी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, जानें

इस पूरे मामले की जानकारी छात्रा द्वारा वहां की महिला शिक्षकों को बताई गई। जिसमें बाद उन्होंने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाया। वहीं इस पूरे मामले में जनजाति कार्य विभाग की सहायक आयुक्त सुप्रिया बिसेन ने आरोपी शिक्षक चरणजीत सिंह को निलंबित कर दिया है। उधर छात्रा के परिजनों ने नौगांव थाने में इस पूरे मामले की शिकायत की जिसके बाद नौगांव थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और अब पुलिस उसके खिलाफ आगे की कार्यवाही में जूटी हुई है।

गुरू शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शराब के नशे में शिक्षक ने स्कूली छात्रा से की छेडछाड

यह भी पढ़े…बारिश के दिनों में ऐसे दें फेफड़ों को मजबूती, पढ़े पूरी खबर

नौगांव थाना प्रभारी चन्द्रभान सिंह चढ़ार ने बताया कि कल रात्रि में एक ग्रामीण क्षेत्र का रहने वाला व्यक्ति आया और उसने बताया कि उसकी भांजी विद्यालय में पढती है और उसके साथ छेडछाड की गई है। जिसमें अपराध पास्को एक्ट और एससी, एसटी एक्ट में पंजीबद्ध किया गया है। इसमें महिला अधिकारी द्वारा नियमानुसार विवेचना की गई है। आरोपी को अभी राउंडअप किया गया है और उसे न्यायालय में पेश करेंगे।