Dhar News : खाद से भरा लोडिंग वाहन पलटा, दो की मौत, 7 घायल

train accident

Dhar Accident News : मध्यप्रदेश के धार जिले के अमझेरा थाना अंतर्गत मांगोद-मनावर रोड पर सोमवार देर शाम सड़क हादसे में दो किसानों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि लौटते समय टायर फटने के बाद असंतुलित होकर लोडिंग वाहन पलट गया था। वाहन पलटने के बाद कुल 11 लोगों को एंबुलेंस की मदद से अमझेरा अस्पताल लेकर गए थे। वहां प्राथमिक उपचार के बाद पांच लोगों को धार भेजा है। वहीं घायलों का धार सहित अमझेरा में उपचार जारी है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकरी के अनुसार, मनावर में खाद नहीं मिलने के कारण ग्राम मुहाली के किसान सुबह धार आए थे, यहां पर पावती सहित अन्य दस्तावेज दिखाने के बाद दो स्थानों से खाद लेकर किसान वाहन चालक राधेश्याम पिता अर्जुन के साथ अपने घर लौट रहे थे। तभी अचानक वाहन रोड पर ही पलट गया। इसके बाद क्षेत्र के लोगों की सूचना पर पुलिस टीम सहित एंबुलेंस मौके पर पहुंची व सबसे पहले सभी घायलों को समीप के शासकीय अस्पताल भेजा गया। जहां से 5 लोगों को धार भेजा गया था। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमझेरा में मोहन, शौकू सिंह, मांगीलाल, खुमसिंह, मुलिया, सचिन को उपचार हादसे के बाद दिया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”