प्रभारी मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ली बैठक, जानें क्या कहा

Dhar News : मध्यप्रदेश के प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी एक दिवसीय प्रवास पर दोपहर 12.30 बजे धार पहुंचे। जहाँ उन्होने आगामी कोरोना लहर की आशंका के चलते जिले के अधिकारियों की बैठक ली। साथ ही दवाईयाँ और ऑक्सीजन सप्लाय की भी उन्होंने जानकारी ली।

पैसा एक्ट के बारे मे दी जानकारी

बता दें कि सर्किट हाउस मे आयोजित इस बैठक मे कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, सीएमएचओ डाँ. शिरीष रघुवंशी सहित अन्य विभागों के जिला अधिकारी शामिल हुए, प्रभारी मंत्री डाँ. प्रभुराम चौधरी मे कोरोना लहर की आशंका के चलते संपूर्ण तैयारियों का जायजा लिया। वही पेसा एक्ट जागरूकता कार्यक्रम में भी वे शामिल हुए और लोगों को पैसा एक्ट के बारे मे भी उन्होंने जानकारी दी।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि आगामी कोरोना लहर की आशंका के चलते उन्होने पूरे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओ को लेकर प्रदेश स्तर पर अधिकारियों की बैठक लेकर व्यवस्थाए चाक चौबंद करने के निर्देश दिये है, उन्होंने कहा कि प्रदेश मे सभी प्रकार की व्यवस्था का इंतजाम कर लिया गया है, अब केवल कोरोना से सावधान रहने की जरूरत है, उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि वे मास्क सैनिटाइजर का उपयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें और कोरोना गाइडलाइन का पालन करे।
धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट