Dhar News : अनियंत्रित ट्रक पलटा, 1 की मौत, 9 घायल

vidisha road accident

Dhar Accident News : मध्यप्रदेश के धार जिल से एक बड़ी खबर आ रही है यहाँ धर्मपुरी क्षेत्र में पगारा फाटक के पास अनियंत्रित होकर एक ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है कि इस ट्रक में 14 मजदूर बैठे सवार थे। जिसमें से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। और 9 को प्राथमिक उपचार दिया गया है और 4 को इंदौर रेफर कर दिया।

बता दें कि मजदूर से भरा आयसर ट्रक कुक्षी के गांव सुसारी से तरबूज भरकर करीब पौन घंटे पहले ही धामनोद की ओर निकला था। इसी बीच अनियंत्रित होकर नवजीवन हॉस्पीटल के पास जाकर पलट गया। यह हादसा मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे हुआ है। हाल ही स्थानीय लोगों ने डायल-100 व एंबुलेंस को सूचना दी तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला और उन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया। जहां 9 को प्राथमिक उपचार दिया गया है और 4 को इंदौर रेफर कर दिया। और इस पूरे मामले मे धर्मपुरी पुलिस ने मर्ग कायम कर तेज गति से वाहन चलाने को ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”