धार पुलिस ने कार से जब्त किया 15 किलो गांजा, 05 आरोपी गिरफ्तार

Dhar Crime News : प्रदेश में चल रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत धार जिले की सागौर पुलिस ने चार पहिया वाहन से गांजे की बडी खेप को जब्त किया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जिले के गंधवानी क्षेत्र के युवक गांजे की डिलीवरी देने के लिए सागौर क्षेत्र में आ रहे हैं, सूचना के आधार पर पुलिस ने बैरिकेडस लगाकर वाहन चैकिंग शुरु की। कुछ देर बाद उक्त मारुति वैन के अंदर बोरे में गांजा मिला, जिसे मौके पर जप्त करते हुए पुलिस टीम थाने पर लेकर गई। जहां पर शनिवार सुबह कार्रवाई करते हुए पंचनामा बनाकर पुलिस ने गांजा परिवहन करने को लेकर वाहन में सवार पांच युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने गांजे के सैंपल लेकर उसे जांच के लिए भी लैब में भेजा हैं, जिसकी जल्द ही रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त होगी। पुलिस कार्रवाई पूरी होने के बाद आरोपियों को कोर्ट समक्ष पेश किया। जहां पर पूछताछ के लिए पुलिस ने रिमांड की मांग रखी है। कोर्ट ने मुख्य दो आरोपियों को लेकर मंगलवार तक का रिमांड दिया है, शेष तीन आरोपियों को अब जेल भेज दिया जाएगा।

यह है मामला

थाना प्रभारी उनि राजेंद्र सिंह भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि गश्त के दौरान सूचना प्राप्त हुई थी कि चार पहिया वाहन में कुछ लोग गांजे की डिलीवरी देने के लिए आ रहे हैं। सूचना के आधार पर टीमें बनाकर वाहन चेकिंग शुरु की गई। छोटी सागौर क्षेत्र के कुम्हार भट्टा में मारुति ओमनी वैन क्रमांक एमपी-09 बीसी-1797 की तलाशी ली गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”