Dhar Road Accident: पिकअप-ट्रक की जोरदार टक्कर, 4 मजदूरों की मौत, CM Shivraj ने जताया शोक

Dhar Road Accident: जानकारी के मुताबिक हादसा शीतला माता मंदिर के पास हुआ है।

धार, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा (dhar road accident) हुआ है। सुबह 7:00 बजे धार जिले में एक बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला। जहां पिकअप वाहन और ट्रक (truck) के जोरदार टक्कर में 4 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं चार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जबकि मौके पर ही 4 मजदूरों की मौत हो गई। घायलों को प्राथमिक उपचार (first aid) के लिए धार रेफर (dhar refer) किया गया है।

दरअसल धार जिले के अमझेरा मनावर मार्ग पर रविवार सुबह 7:00 बजे एक सड़क हादसे में दो की मौत हो गई है। वहीं पिकअप वाहन और ट्रक की टक्कर में 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक हादसा शीतला माता मंदिर के पास हुआ है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धार में हुई सड़क दुर्घटना में 4 लोगों के असमय निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। CM Shivraj ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोक संतप्त परिजनों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। CM Shivraj ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि दुःख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार शोकाकुल परिवारों के साथ खड़ी है।

Read More: बैंक में लगी आग, सबकुछ जलकर खाक, दमकल और स्थानीय पुलिस की मदद से पाया गया काबू

सूत्रों की माने तो मनावर की ओर से मजदूरों से भरा पिकअप वाहन अमझेरा की ओर जा रहा था। जहाँ अमझेरा से मनावर की ओर आ रहे ट्रक से पिकअप वाहन की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही मजदूर सड़क पर गिर पड़े। जहां उनकी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अमझेरा में ही उपचार के लिए भेजा गया जबकि गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए धार रेफर किया गया है। इसके अलावा मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमझेरा भेजा गया है।