लॉकडाउन में भी लुटेरों के हौसले बुलंद, गैस टंकियों सहित वाहन लेकर हुए फरार

धार ।।।राजेश डाबी । जिले के टांडा थाना क्षेत्र के ग्राम चुनप्या के पास उज्ज्वला योजना अंतर्गत वितरित की जाने वाली गंधवानी की एचपी गैस एजेंसी की गैस टंकी भरे वाहन को लूटे जाने की घटना हुई है | जिसमें लुटेरों द्वारा वाहन सहित भरी 40 खाली टंकी एवं 20 भरी टंकियों के साथ ही ड्राइवर और मौजूद व्यक्ति के पास से लगभग 45 हजार रुपये ,4 मोबाइल एवम नगदी आदि लेकर लुटेरे फरार हो गए हैं ।

घटना आज दोपहर 4 बजे की बताई जा रही है| पीड़ित के अनुसार जब वे वाहन लेकर के जा रहे थे तो रास्ते में पत्थर जमे हुए थे वही पीछे से मोटरसाइकिल से आए लुटेरे ने वाहन के सामने बाइक अड़ा दी, चार पहिया वाहन के रुकते ही पीछे से 15 से 20 लुटेरे आ धमके जिन्होंने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया , उन सभी के हाथों में पत्थर थे । मजबूरी में चार पहिया वाहन में बैठे लोगों ने वाहन रोक दिया , उन्हें लूट करके उनका चार पहिया वाहन भी लेकर फरार हो गए।

जहा देश भर में कोरोना के खोफ से लॉक डाउन का दौर है वही जिले में चोर लुटेरों के हौसले बुलंद हो रहे है व 3 दिन में दूसरी बड़ी वारदात घटी है । पिछली घटना में सरदारपुर के पास ग्राम अमोदिया में लुटेरो के हमले में पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई थी । आज की घटना के बाद पीड़ित लोग जैसे-तैसे टांडा थाना पहुंचे तथा मामले की एफआईआर दर्ज कराई है वहीं पुलिस मामला जांच कर लुटेरों को तलाश करने की बात कर रही है।