जु.गु. दर्जी समाज द्वारा मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता की अपील, विधायक को सौंपा ज्ञापन

धार/राजेश डाबी

पूरे देश में कोरोना संक्रमण के कारण लॉक डाउन चल रहा है, जिसके कारण दर्जी समाज बहुत प्रभावित हुआ है  क्योंकि दर्जी समाज के अधिकतर व्यक्ति सिलाई का कार्य करते हैं, हाट बाजार करते हैं या किसी दुकान पर दैनिक मजदूरी का कार्य कर अपनी आजीविका चलाते हैं। लॉक डाउन के कारण दर्जी समाज के गरीब वर्ग को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है साथ ही समाज के मजदूर वर्ग को खाने पीने एवं राशन की भी बहुत समस्या हो रही है।

इस संबंध में जूना गुजराती दर्जी समाज द्वारा शनिवार को धार विधायक नीना वर्मा को सीएम के नाम एक आवेदन पत्र दिया गया जिसमें मुख्यमंत्री से निवेदन किया गया है कि वह दर्जी समाज के आर्थिक तंगी से जूझ रहे सभी परिवारों को इससे उबरने के लिये 7000 रुपए की आर्थिक मदद करें एवं बिजली का बिल माफ करें।

विधायक नीना वर्मा द्वारा प्रतिनिधिमंडल को यह आश्वासन दिया गया कि वह इस समस्या से पूरी तरह परिचित है और शीघ्र ही वह आर्थिक मदद के लिए मुख्यमंत्री से बात करेंगी । प्रतिनिधिमंडल में दामोदर वंशी जूना गुजराती दर्जी समाज धार के अध्यक्ष ओमप्रकाश सोलंकी, समाज के वरिष्ठ डॉ रमाकांत मुकुट ,मीडिया प्रभारी राजेश डाबी, धीरज चौहान एवं कपिल सोलंकी शामिल थे ।

जु.गु. दर्जी समाज द्वारा मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता की अपील, विधायक को सौंपा ज्ञापन