धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के धार जिले के कुक्षी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला द्वारा एसडीएम विवेक कुमार (SDM Vivek kumar) और उनकी पत्नी पर अपने पति को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं। महिला द्वारा कुक्षी पुलिस थाना में गुमशुदगी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। जिसके बाद महिला का वीडियो (video)  सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है।

दरअसल मामला धार जिले के कुक्षी का है। जहां एक महिला प्रीति राजेश धाड़ीवाल द्वारा कुक्षी एसडीएम विवेक कुमार और उनकी पत्नी पर अपने पति को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं। महिला का कहना है कि किराना सामग्री लेन-देन के मामले में एसडीएम विवेक कुमार के द्वारा उनके पति राजेश धाड़ीवाल (Rajesh Dhariwal) को प्रताड़ित किया गया है। जिसके बाद से वह गुम हो गए हैं। महिला ने बताया कि उनके पति से उनकी आखिरी बार बात होने की ऑडियो और वीडियो गुमशुदगी की आवेदन के साथ कुक्षी पुलिस थाना में दर्ज कराई गई है।

वही कुक्षी थाना में दिए आवेदन में महिला ने कहा है कि प्रताड़ना के चलते उनके प्रति मानसिक रूप से प्रताड़ित थे। जिस स्थिति में वह घर छोड़ कर चले गए हैं। इसके साथ ही महिला ने कहा है कि अगर उनके पति राजेश धाड़ीवाल के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटती है तो इसके जिम्मेदार एसडीएम और उनकी पत्नी होंगे। महिला ने यह भी बताया कि राजेश धाड़ीवाल 2 दिन से गुमशुदा है और उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है।

Read More: MP उपचुनाव : कमलनाथ की अधिकारियों को दो टूक- कोई भी राजनैतिक संरक्षण स्थायी नहीं होता

वहीं महिला द्वारा लगाए इस आरोप को एसडीएम विवेक कुमार ने सिरे से खारिज किया है। एसडीएम विवेक कुमार ने कहा कि धाड़ीवाल के परिवार के द्वारा फोन करके मेरे परिवार से अभद्रता की गई। इतना ही नहीं राजेश धाड़ीवाल एसडीएम बंगले पर पहुंचे और उन्होंने अभद्रता की। वही विवेक कुमार ने कहा कि शासन-प्रशासन की तरफ से अभी तक राजेश धाड़ीवाल पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं एसडीएम विवेक कुमार ने कहा कि वह अपील कर रहे हैं कि राजेश धाड़ीवाल जहां भी है। वह जल्द से जल्द घर आ जाए क्योंकि उनका परिवार परेशान है।

वहीं इस मामले को लेकर थाना प्रभारी कमल सिंह गहलोत ने बताया बीते दिन राजेश धारीवाल की पत्नी द्वारा अपने पति की गुमशुदगी को लेकर सूचना दी गई थी जिस पर पुलिस थाना कुक्षी द्वारा उन्हें ढूंढा भी जा रहा है एवं एसडीएम द्वारा कार्यवाही को लेकर उसी थाने में किसी भी प्रकार से कुक्षी थाने में आवेदन नहीं दिया गया है और ना ही कार्यवाही को लेकर निर्देश दिए गए है

कुक्षी एसडीएम पर लगे गंभीर आरोप, महिला का वीडियो वायरल