VIDEO VIRAL: BJP सांसद के सामने भड़की पूर्व मंत्री, बोली- मंडल अध्यक्ष हैं तो क्या सिर पर बैठेंगी?

पूर्व मंत्री

धार, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ मध्य प्रदेश की सियासत (MP Politics) बैठकों और मुलाकातों पर गर्माई हुई है वही दूसरी तरफ पूर्व मंत्री रंजना बघेल (Former cabinet minister Ranjana Baghel) और धार से भाजपा सांसद छतर सिंह दरबार के समर्थकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। खास बात यह है कि जब मंडल अध्यक्ष और पूर्व मंत्री के बीच बहस हो रही थी तब सांसद छतर सिंह (BJP MP Chhatar Singh Darbar)मौके पर मौजूद थे, लेकिन कुछ नहीं बोले।

MP Board: 12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, रिजल्ट के लिए फॉर्मूला तय, CM की मंजूरी

दरअसल, यह वायरल वीडियो (Viral Video) मध्य प्रदेश के धार जिले (Dhar District) के मनावर का है। यहां 25 जून 2021 को मीसाबंदियों के सम्मान कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें भाजपा की सीनियर नेता एवं पूर्व महिला बाल विकास मंत्री रंजना बघेल और धार से सांसद छतर सिंह दरबार के समर्थक नारायण सोनी भी पहुंचे थे।कार्यक्रम के बाद जैसे ही फोटो सेशन की बारी आई दोनों पक्षों पूर्व मंत्री और मंडल अध्यक्ष में बहस हो गई और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर तू-तू मैं-मैं होने लगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)