MP Nagar Nikay Chunav 2023: धार में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सुबह 7 बजे से हुआ मतदान शुरू, लोगों में दिखा उत्साह

MP Nagar Nikay Chunav 2023 : मध्यप्रदेश के धार में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है। बता दें यहां 9 नगरीय निकायों के 166 पार्षद पदों के लिए 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। जिसके लिए जिले में कुल 402 बूथ बनाए गए है, जिनमें से 95 बूथ संवेदनशील श्रेणी में है और 70 मोबाइल टीम बनाई गई है जो कि लगातार मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर रही है।

लोगों में दिखा उत्साह

वहीं, निकाय चुनाव के परिणाम की घोषणा 23 जनवरी को होगी। इधर, सर्दी के मौसम में भी लोगों के बीच मतदान को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिला है। कडाके की ठंड के बावजूद लोग सुबह से ही मतदान करने के लिए मतदान केन्द्रों में पहुंच रहे हैं। इस दौरान मतदाता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जीतने के बाद प्रत्याशी मूलभूत समस्याओं का निवारण होना चाहिए। लोग चाहते हैं कि जो भी उम्मीदवार जीते वो स्थानीय हो ताकि वो लोगों की समस्या को दूर करे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।