MP Nagar Nikay Chunav 2023: धार में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सुबह 7 बजे से हुआ मतदान शुरू, लोगों में दिखा उत्साह

MP Nagar Nikay Chunav 2023 : धार जिले में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर लोग 7 बजे से ही मतदान केंद्रों में पहुंच रहे हैं। इस दौरान मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिला है। पढ़ें विस्तार से...

MP Nagar Nikay Chunav 2023 : मध्यप्रदेश के धार में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है। बता दें यहां 9 नगरीय निकायों के 166 पार्षद पदों के लिए 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। जिसके लिए जिले में कुल 402 बूथ बनाए गए है, जिनमें से 95 बूथ संवेदनशील श्रेणी में है और 70 मोबाइल टीम बनाई गई है जो कि लगातार मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर रही है।

लोगों में दिखा उत्साह

वहीं, निकाय चुनाव के परिणाम की घोषणा 23 जनवरी को होगी। इधर, सर्दी के मौसम में भी लोगों के बीच मतदान को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिला है। कडाके की ठंड के बावजूद लोग सुबह से ही मतदान करने के लिए मतदान केन्द्रों में पहुंच रहे हैं। इस दौरान मतदाता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जीतने के बाद प्रत्याशी मूलभूत समस्याओं का निवारण होना चाहिए। लोग चाहते हैं कि जो भी उम्मीदवार जीते वो स्थानीय हो ताकि वो लोगों की समस्या को दूर करे।

धार से मो अल्ताफ की रिपोर्ट