दूल्हे ने पहना शेरवानी तो विवाह कार्यक्रम में मच गया बवाल और चालू हो गया पथराव

मध्य प्रदेश के धार जिले में कथित तौर पर एक विवाह समारोह में मारपीट और पथराव किया गया है। दरअसल यह विवाद दूल्हे द्वारा शेरवानी पहने जाने को लेकर हुआ है। आपको बता दें कि विवाह में दूल्हे ने शेरवानी पहन रखी थी।

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के धार जिले में कथित तौर पर एक विवाह समारोह में मारपीट और पथराव किया गया है। दरअसल यह विवाद दूल्हे द्वारा शेरवानी पहने जाने को लेकर हुआ है। आपको बता दें कि विवाह में दूल्हे ने शेरवानी पहन रखी थी। जिसके बाद दुल्हन के रिश्तेदारों और उसके बीच विवाद हो गया। विवाद कुछ समय बाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के साथ मारपीट की और पथराव किया।

यह भी पढ़ें – घंटों घर की सफाई के बाद भी कॉकरोच के आतंक से क्या आप भी हैं परेशान?

पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार को घटी है जोकि धामनोद थाना क्षेत्र के मंगबेडा गांव की है। दरअसल जब दुल्हन के रिश्तेदारों ने दूल्हे को आदिवासी परंपरा के अनुसार धोती कुर्ता पहनकर विवाह की रस्में पूरी करने के लिए कहा तब दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – फोर व्हीलर लेने का सपना देख रहे हैं तो Skoda ने नए अवतार में लॉन्च की अपनी यह शानदार गाड़ी

एक साक्षात्कार में दूल्हे ने कहा कि दुल्हन के परिवार के साथ उसका कोई विवाद नहीं है, लेकिन दुल्हन के कुछ रिश्तेदार हमला करने वाले लोगों में शामिल थे। हमारा विवाद पोशाक को लेकर था लेकिन उन लोगों के खिलाफ में कार्यवाही चाहता हूं जो मारपीट और पथराव में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें – Mandsaur News: माता के दरबार में हुआ अश्लील डांस, गुस्साई जनता ने हंगामा किया

महिलाओं सहित बड़ी संख्या में लोग धामनोद पहुंचे घटना के बाद और धरना दिया। महिलाओं ने आरोप लगाया कि दुल्हन के रिश्तेदारों ने पथराव किया है जिससे हम लोग घायल हो गए हैं। परिवार के अनुसार शादी शनिवार को हो गई है दूल्हा दुल्हन के परिजन धार शहर पहुंचे और शादी की रस्में पूरी की।