Dhar Murder News : पेशी देने कोर्ट जा रही महिला की दिनदहाड़े हत्या, अज्ञात व्यक्ति ने मारी गोली

Published on -
Dhar Murder News

Dhar Murder News : मध्यप्रदेश के धार जिले की वसंत विहार कालोनी में दिनदहाड़े एक युवती की हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह 11 बजे कोर्ट में पेशी देने जा रही युवती को एक अज्ञात युवक ने गोली मार दी जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले की सुचना पुलिस को तुरंत दी गई जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश में जुट गई। लेकिन अभी तक पुलिस गोली चलाने वाले युवक की तलाश नहीं कर पाई। जानकारी के मुताबिक, वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास में पूजा चौहान नाम की युवती जो संजय कालोनी धार की रहने वाली थी वह आज सुबह कोर्ट में पेशी के लिए जा रही थी तभी उन्हें एक युवक ने तीन से चार गोली मार दी।

जैसे ही युवती को गोली लगी आसपास के लोग देखते रह गए। युवती सड़क पर गिर पड़ी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह, एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह पाटीदार, नौगांव टीआई भागचंद तवर ने युवती के शव को बरामद कर जिला अस्पताल पहुंचाया। युवती के परिजनों को जैसे ही इस बात की खबर हुई तो उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News