Dhirendra Krishna Shastri : भोपाल में नहीं होगी धीरेंद्र शास्त्री की होने वाली कथा, ये है वजह

Avatar
Published on -
Bageshwar Dham, Dhirendra Shastri

Dhirendra Krishna Shastri : बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दूर-दूर से लोग उनकी कथा सुनने के लिए उनके दरबार में आते हैं। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव के रहने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपनी चमत्कारी सिद्धियों की वजह से आज इतने चर्चित हैं। वह आए दिन कहीं ना कहीं कथा करते ही रहते हैं। 20 जून के दिन बाबा की भोपाल में कथा होने वाली थी लेकिन अब राजधानी से उन्होंने दूरी बना ली है। भोपाल में होने वाली कथा स्थगित कर दी गई है।

इसकी जानकारी बागेश्वर धाम के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर के दी गई है। आपको बता दे, भोपाल में कुछ दिनों पहले ही प्रदीप मिश्रा की कथा का आयोजन किया गया था। उनकी कथा में भी दूर-दूर से श्रद्धालु शामिल होने आए थे। वो कथा 10 से 14 जून तक आयोजित की गई थी। वहीं 20 जून के दिन धीरेंद्र शास्त्री की कथा आयोजित होने वाली थी जो भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाली थी। लेकिन अब ये स्थगित कर दी गई है। आखिर इसके पीछे की वजह क्या है? चलिए जानते हैं –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।