क्या इंदौर में आया कोरोना का नया स्ट्रेन? रोज बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या

भोपाल

इंदौर स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में कोरोना (Corona) के एपिसेंटर रहे इंदौर में एक बार फिर से कोरोना (Corona) के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। दरअसल बीते 2 दिन की ही बात की जाए तो 89 और 95 नए पॉजिटिव मरीज (Positive patient) इंदौर में मिले हैं । इन आंकड़ों के सामने आने के बाद इंदौर में प्रशासन एक बार फिर से सतर्क हो गया है।

बता दे कि इंदौर में एक तरफ तो वैक्सिनेशन (Vaccination) के तहत फ्रंट लाइन वर्कस को कोरोना (Corona) का टीका लगाया जा रहा है वहीं दूसरी ओर हर रोज पॉजिटिव मरीज़ो (Positive patient) के मामले में नए केस यकायक बढ़ने लगे हैं । जिसके चलते अंदेशा जताया जा रहा है कि कोरोना का कोई नया स्ट्रेन इंदौर में दस्तक दे चुका है। फिलहाल, नया स्ट्रेन कौन सा है इसकी जानकारी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....