खौफनाक: बड़े भाई ने छोटे को उतारा मौत के घाट, पत्नी और मां ने साजिश में दिया साथ

डिंडोरी। प्रकाश मिश्रा।

मामूली से पारिवारिक विवाद ने एक युवक की जान ले ली ।जान से खिलवाड़ करने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक का बड़ा भाई ही निकला ।घटना 3 जनवरी सोमवार के रात लगभग 9:00 बजे की है जहां मृतक गोडू बेगा पिता स्वर्गीय जेठू बेगा उम्र लगभग 24 वर्ष निवासी शांति नगर वार्ड नंबर 10 अपने काम से वापस घर लौटा ।घर में मृतक का बड़ा भाई भल्लू पहले से ही मौजूद था ।मामूली सी बात को लेकर मृतक और आरोपी के बीच कहासुनी होने लगी जिसमें आरोपी के साथ उसकी पत्नी और मृतक की मां भी सम्मिलित रही ।

विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने घरेलू उपयोग में लाई जाने वाली धारदार चाकू से मृतक पर हमला कर दिया जिससे मृतक घायल हो गया और जमीन पर गिर गया। मृतक की हालत को देखकर विवाद कर रहे तीनों आरोपी मौके से भाग गए ।

परिवार के बीच हो रहे विवाद को पड़ोसियों ने देखा ।गौडू के सिर से बहते खून को देखकर 100 डायल को फोन किया गया जिसमें घायल को लेकर जिला अस्पताल लाया गया और इलाज के दौरान ही गौडू की मौत हो गई। घटनास्थल पर पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि पूरा परिवार शराब का नशा करता था और आए दिन उनके बीच विवाद होता रहता था । बताया जाता है कि मृतक गौंडू होटल में काम करता था और उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं घटना के बाद मृतक युवक का परिवार पूरी तरह से बेसहारा हो गया है।घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली कोतवाली पुलिस ने घटना के बाद भागे आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।