मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में मौजूद थे मतदाता, अचानक पोलिंग बूथ से टकराई बस, बड़ा हादसा टला

bus-collides-with-polling-booth-dindori-madhya-pradesh

डिंडौरी।

मध्यप्रदेश की छह सीटों पर वोटिंग जारी है। इसी बीच डिंडौरी जिले में आज वोटिंग के दौरान बड़ा हादसा होते होते रह गया। यहां एक बस पोलिंग बूथ से जा टकराई। गनिमत रही कि किसी को कोई चोट नही पहुंची वरना बड़ा हादसा हो सकता था ,लेकिन इस हादसे से पोलिंग बूथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।फिलहाल वोटिंग जारी है।

दरअसल, मामला गाड़ासरई थाना क्षेत्र का है। यहां जिले के पोलिंग बूथ 104 लिखनी केंद्र में चालक की लापरवाही से अचानक बस बूथ में जा घुसी। बताया जा रहा है जब हादसा हुआ तब मौके पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई थी। सभी लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। हालांकि गनिमत रही कि किसी को कोई चोट नही आई और वे बाल-बाल बच गए, साथ ही बड़ा हादसा होते होते भी टल गया।हादसे में चालक की लापरवाही सामने आई है। हालांकि कुछ मिनटों के लिए केन्द्र पर अफरा-तफरी मच गई लेकिन अधिकारियों ने बड़ी सूझ-बूझ से मामले को संभाल लिया। फिलहाल केन्द्र पर वोटिंग जारी है। 

पानी को लेकर महिलाओं ने किया वोटिंग का बहिष्कार

डिंडोरी के समनापुर के ग्राम पंचायत भाजीटोला में भी पानी की किल्लत झेल रही महिलाओं ने भी वोटिंग का बहिष्कार कर दिया है। इस गांव में लंबे वक्त से लोग पानी के लिए परेशान हैं। लेकिन आज तक उनकी ये समस्या दूर नहीं हुई है। ऐसे में महिलाएं बैनर, पोस्टर लेकर सड़कों पर उतर गईं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here