जन आक्रोश यात्रा में जमकर बरसे कमलेश्वर पटेल, कहा – बीजेपी को बताया आदिवासी और गरीब विरोधी

Amit Sengar
Published on -

Jan Aakrosh Yatra :  जन आक्रोश यात्रा के प्रभारी और कांग्रेस विधायक कमलेश्वर पटेल ने डिंडोरी में आयोजित जन आक्रोश की जनसभा में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। ‘जन आक्रोश रैली’ में उन्होंने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार और किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मौन हैं। बीते 18 सालों में मप्र को बेरोजगारी और नफरत के सिवा कुछ नहीं दिया। इससे प्रदेश की जनता नाराज है व जन-जन में आक्रोश है।

निर्वाचित सरकार की खरीद फरोख्त करके जनादेश का किया अपमान

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक हज़ार गौशालाएं बनाकर चार हजार गौशालाओं के निर्माण की मंजूरी प्रदान की थी किंतु भाजपा ने निर्वाचित सरकार की खरीद फरोख्त करके जनादेश का अपमान किया है।विधायक पटेल ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों एवं कांग्रेस की रीति नीति, 11 वचन को घर-घर जाकर बताएं। उन्होंने कहा कि ये जन आक्रोश मौजूदा सरकार को विदा करने के लिए तत्पर है ताकि प्रदेश की जनता में नया जोश आए और यहां एक जनप्रिय सरकार बने।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”