Dindori News : चार सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठे पंचायत सचिव और रोजगार सहायक

Dindori Panchayat Secretary Strike News : डिंडोरी जनपद पंचायत के अंतर्गत 70 ग्राम पंचायतों के रोजगार सहायक और सचिव अपनी 4 सूत्री मांगों को लेकर 20 फरवरी से हड़ताल पर हैं। जनपद डिंडोरी के सचिवों द्वारा की जा रही मांगों को जनपद अध्यक्ष आशा सिंह ने जायज बताया है और उन्होंने मांगों का समर्थन भी किया हैं। साथ ही हड़ताली पंचायत सचिवों के पंडाल पर पहुंची, जहां पर उन्होंने सचिवों को उनकी मांगों को पूरी कराने का आश्वासन दिया है।

यह है मामला

बता दें कि सचिव और रोजगार सहायकों की मानें तो जनपद पंचायत डिंडोरी में संलग्न पाकर बघर्रा के रोजगार सहायक के द्वारा सचिव और रोजगार सहायकों के साथ अभद्रता की जाती है साथ ही कई मामलों में उन्हें अनावश्यक प्रताड़ित किया जाता है उसे जनपद कार्यालय से हटाया जाए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”