Dindori News : जादू टोने के शक में महिला की पिटाई, पुलिस किया मामला दर्ज

Dindori Crime News : मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले में कोतवाली थाने के अंतर्गत किसलपुरी गांव में एक महिला को सड़क पर लाठी-डंडों से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला के अनुसार पड़ोस में रहने वाले राव परिवार ने जादू टोना करने के शक में उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। महिला ने बताया कि इस दौरान उसने लोगों से मदद मांगी किंतु मौके पर मौजूद लोगों ने विवाद को शांत करने की बजाय मारपीट का वीडियो बनाते रहे। बाद में स्थानीय लोगों ने घायल महिला को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

पीड़ित महिला ने बताया कि मैं अपनी सास और तीन साल के बेटे के साथ रहती हूँ। पति काम के सिलसिले से नागपुर में है। रविवार की शाम पड़ोस में रहने वाली आरती ने जादू-टोने की बात को लेकर बहस शुरू कर दी। तभी आरती की मां रागिनी और पिता प्रमोद राव आ गए। उन्होंने मिलकर लाठी डंडे से बीच सड़क में पीटना शुरू कर दिया। आरती हमेशा मेरी सास पर जादू टोना का शक करती है। वह पहले भी कई बार विवाद कर चुकी है। रविवार को फिर उसने अचानक विवाद शुरू कर दिया। इसी दौरान उसके माता-पिता उसे समझाने के बजाय मेरे साथ ही मारपीट करने लगे। इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने मुझे उनसे छुड़ाया। महिला ने मारपीट करने के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप भी लगाया है।

पुलिस ने दर्ज किया दोनों पक्षों के खिलाफ मामला

सिटी कोतवाली निरीक्षक सी के सिरामे ने बताया कि रविवार की शाम महिला की शिकायत पर प्रमोद राव और आरती राव के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 506,34 एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। वहीं, आरती की शिकायत पर धनिया बाई, और महिला के खिलाफ 294, 323, 324, 506, 34 एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है, और मामला दर्ज जाँच शुरू हो गई है।

डिंडौरी से प्रकाश मिश्रा की रिपोर्ट