नर्मदा तट में फेंके दर्जनों की संख्या में मरे हुए मुर्गे , विरोध के बाद हरकत में आया प्रशासन

प्रकाश मिश्रा।डिंडोरी।

शुक्रवार की सुबह नर्मदा तट के मरीन ड्राइव रोड पर दर्जनों की संख्या में मरे हुए मुर्गों को देखते ही रोड से निकलने वाले राहगीरों और नर्मदा में स्नान व दर्शन करने आने वाले लोगों में आक्रोश फैल गया ।बता दें कि नर्मदा तट के पीछे मुख्य बस स्टैंड में बड़ी संख्या में मीट की दुकाने संचालित होती हैं किसी असामाजिक तत्व ने मरे हुए मुर्गों को नर्मदा किनारे ले जाकर फेंक दिया जिसके कारण वहां से निकलने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा ।

घटना की खबर लगते ही बड़ी संख्या में युवा वहां पर एकत्रित हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। घटना की खबर लगते ही नगर परिषद प्रशासन हरकत में आया और आनन-फानन में मरे हुए मुर्गों को वहां से हटाया गया।

बता दें कि पिछले कई माह से मछली मार्केट नगर के बाहर बनकर तैयार हो गया है किंतु प्रशासन की लापरवाही के चलते मछली मार्केट स्थानांतरित नहीं हो पाया। विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने कहा कि जानबूझकर लोगों के द्वारा इस प्रकार की हरकतें की जा रही है जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं जिन्हें अब बर्दाश्त नहीं की जायेगा। बड़ी संख्या में एकत्रित हुए युवाओं ने तत्काल मीट मटन मार्केट स्थानांतरित किए जाने की मांग की है ।वही नगर परिषद सीएमओ ने संबंधितों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाने की बात कही।