तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

डिंडोरी अमरकंटक रोड पर हुआ भीषण हादसा, कार के उड़े परखच्चे

Dindori Accident

डिंडोरी, प्रकाश मिश्रा| डिंडोरी अमरकंटक मार्ग पर बुधवार की सुबह लगभग 11:00 बजे अमरकंटक मार्ग से डिंडोरी (Amarkantak To Dindori) की ओर आ रही एक बलेनो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई| हादसा (Accident) इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए | वही कार में सवार दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्राम कारोपानी निवासी दोनों युवक अपनी निजी बलेनो कार लेकर डिंडोरी की ओर आ रहे थे तभी घानाघाट और टाकीनाला के बीच में कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई।

पुलिस ने संभाला मोर्चा
घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस और यातायात पुलिस प्रभारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लिया। सड़क दुर्घटना इतनी भयानक थी कि गाड़ी ड्राइव कर रहे युवक को कार से बमुश्किल निकाला जा सका वही साथ में यात्रा कर रहे दूसरे युवक को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां उसका इलाज जारी है। गाड़ी ड्राइव कर रहे मृतक युवक की पहचान नितिन पट्टा निवासी कारो पानी के रूप में की गई है। वहीं सड़क दुर्घटना में घायल दूसरा युवक नजदीकी रिश्तेदार होना बताया जा रहा है।

Dindori Accident