नियमों का पालन कराने सड़क पर उतरे एसडीएम, मास्क ना पहनने वालों का काटा चालान

डिंडोरी| प्रकाश मिश्रा| कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन के द्वारा पूरे जिले में कंप्लीट लॉकडाउन घोषित किया गया है| इस बीच लॉकडाउन का पालन कराने के लिए डिंडोरी एसडीएम महेश मंडलोई भी सड़क पर उतर आए । लॉकडाउन के दौरान मास्क पहनकर ना आने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में नगर परिषद डिंडोरी सीएमओ शशांक आर्मो एवं स्टाफ तथा डिंडोरी कोतवाली प्रभारी सीके सिरामें सहित पुलिस बल मौजूद रहा।

जुर्माने की रसीद देने के साथ मास्क भी किया वितरित
चालानी कार्रवाई के दौरान जहां मास्क ना पहनने वालों पर ₹100 का जुर्माना लगाया गया वही मास्क का वितरण कर उन्हें आने वाले समय में नियमों का पालन करने की हिदायत भी दी गई।

पुलिस पत्रकार और वकीलों पर भी चालानी कार्यवाही
लॉकडाउन के पहले दिन रानी अवंती बाई चौक में जहां कोतवाली पुलिस ने आम लोगों के चालान काटे वही पत्रकार और पुलिसकर्मी पर भी चालानी कार्रवाई कर मास्क ना पहनने पर ₹100 का जुर्माना लगाया गया। चेकिंग के दौरान बिना मास्क मिले अधिवक्ता एवं व्यापारियों पर भी चलानी कार्यवाही की गई।

अलग-अलग स्थानों पर लगाया चेकप्वाइंट
जिला मुख्यालय में रविवार को एस डी एम महेश मंडलोई ने शहर के कई तिराहो और चौराहों पर खड़े होकर आम लोगों को समझाइश देते नजर आए।पुरानी डिंडोरी चौराहा,भारत माता चौक,मुख्य बस स्टैंड, कालेज तिराहा तथा पेट्रोल पंपों में भी मास्क न लगाने वालों से जुर्माना वसूला गया।

नियमों का पालन कराने सड़क पर उतरे एसडीएम, मास्क ना पहनने वालों का काटा चालान