दुष्कर्म के आरोपी पर चला प्रशासन का चाबुक, अवैध मकान को किया ध्वस्त, मामले की जांच जारी

आरोपी पर लव जिहाद का मामला भी दर्ज है।

देवास, अमिताभ शुक्ला। देवास में पिछले दिनों लव जिहाद और नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। आज भारी पुलिस बल के साथ जिला प्रशासन और नगर निगम टीम ने मामले में लिप्त आरोपी मुस्तफा के मकान को तोड़ने की कार्रवाई की। आरोपियों के ओद्योगिक थाना क्षेत्र मल्हार रोड़ तोड़ी स्थित मकान को टीम की मदद से ध्वस्त किया।

ये भी पढ़ें- VIDEO : तेंदुए ने जंगली जानवर का शिकार कर ऐसे मिटाई भूख…

दरअसल, देवास में पिछले दिनों नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया था जिसमें देवास के प्रसिद्ध मंदिर परिसर के पास ही मुस्तफा नाम के आरोपी ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद थाना ओद्योगिक क्षेत्र में उक्त घटना को लेकर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। वहीं जांच करने पर पता चला कि आरोपी का मकान अवैध है। इस मामले पर पुलिस प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी मुस्तफा का मल्हार थोड़ी क्षेत्र में स्थित मकान तोड़ दिया।

वही यह पूरा प्रकरण लव जिहाद से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है, जिसके बाद तमाम हिंदू संगठनों ने इस घटना के विरोध में ज्ञापन भी जिला प्रशासन को सौंपे थे। जिसको लेकर आज प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी के उक्त मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की।