जिला प्रशासन और नगर निगम ने सीलिंग भूमि पर माफिया के अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

कुदवारी गांव के पास माफिया ने तीन हजार वर्गफुट जमीन पर कब्जा कर रखा था। जांच में ये जमीन सीलिंग भूमि पाई गई जिसपर प्रशासन कार्रवाई करते हुए माफिया के अवैध निर्माण को तोड़ा है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर जिला प्रशासन ने पुलिस और नगर निगम के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए सीलिंग की कई हजार वर्गफुट जमीन को कब्जा मुक्त करवाया है। दरअसल माफिया ने सीलिंग की जमीन पर कब्जा करते हुए उसमे अवैध निर्माण कर लिया था, जिसे आज जिला प्रशासन ने नगर निगम की टीम के साथ मिलकर ध्वस्त कर दिया। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा।

ये भी देखें- संवेदनहीनता का फोटो शूट, पीड़ित का दुनिया से ‘चेक आउट’

जिला प्रशासन और नगर निगम ने सीलिंग भूमि पर माफिया के अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

जानकारी के मुताबिक जबलपुर निवासी हाजी इरशाद ने कुदवारी गांव के पास तीन हजार वर्गफुट जमीन पर कब्जा कर रखा था। जिला प्रशासन ने जब जमीन संबधित जांच की तो पाया कि वह जमीन सीलिंग की है, जिसपर हाजी इरशाद ने अवैध निर्माण कर रखा था। जिसके चलते आज एसडीएम के नेतृत्व में नायब तहसीलदार संदीप जयसवाल के साथ नगर निगम और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अवैध कब्जे को तोड़कर सीलिंग जमीन को कब्जा मुक्त करवाया गया। गौरतलब है कि जमीन माफियाओं के खिलाफ चल रही कार्रवाई में काफी समय से विराम लगा हुआ था जिसपर आज से पुनः इस कार्रवाई की शुरुआत जिला प्रशासन ने की है।