Video: नपा कर्मचारियों को सफाई करते देख ‘मनु’ का पसीजा दिल, फावड़ा उठाकर कर डाली सफाई

आज दमोह में नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा नालियों की सफाई करते देख कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कर्मचारियों के साथ नालियों की सफाई करना शुरू कर दिया। मनु दमोह के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष हैं।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह नगर पालिका के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष एवं वर्तमान में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा का एक नया चेहरा देखने को मिला है। दरअसल नगर पालिका के कर्मचारियों के द्वारा नालियों की सफाई करते देख मनु मिश्रा का भी मन बन गया और उन्होंने नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ नालियों की सफाई करना शुरू कर दिया। मनु मिश्रा का कहना था कि रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर जहां सफाई करने वाले कर्मचारी त्यौहार मनाते हुए नालियों की सफाई करके दमोह को स्वच्छ और सुंदर बनाने में सहयोग दे रहे हैं, ऐसे में उनकी भी जिम्मेदारी बनती है कि वह भी इनके साथ साफ सफाई करें और लोगों को स्वच्छता का संदेश दें।

ये भी देखें- MP में आज 5 नए केस, 6 दिनों में 58 मामले, CM बोले-खतरा टला नहीं, रोज प्रकरण आ रहे

मनु मिश्रा ने यह भी बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष बनने के दौरान उन्होंने साफ-सफाई के लिए बहुत काम किया है और यही कारण है कि उनके द्वारा कर्मचारियों के साथ मिलकर यह कार्य किया जा रहा है। इसके माध्यम से वह अब दमोह के लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि वह लोग सभी को साफ-सफाई के लिए प्रेरित करें और सफाई करें, जिससे दमोह को और अधिक स्वच्छ और सुंदर बनाया जा सके।

https://vimeo.com/590533945