Diwali 2022 : आज अनाथ बच्चों के साथ धूमधाम से दिवाली मनाएंगे CM Shivraj, यहां होगा आयोजन

कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों के साथ आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) दिवाली का त्यौहार मानाने वाले हैं। इसके लिए तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं।

diwali

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों के साथ आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) दिवाली का त्यौहार मानाने वाले हैं। इसके लिए तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं। बताया जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री निवास में कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों के साथ सीएम दिवाली मनाएंगे। इसके लिए विशेष आयोजन की तैयारियां की जा रही है।

Must Read : Indore : धनतेरस पर बाजारों में जोरदार रौनक, 650 करोड़ का हुआ कारोबार, आज भी है महामुहूर्त

क्योंकि खुशियां बाटने से बढ़ती है। इसलिए सीएम शिवराज ने इसको लेकर कहा है कि मैं दीपावली अपने उन भांजे भांजियों के साथ मनाऊंगा, जिनके माता-पिता कोविड के दौरान नहीं रहे। इस आयोजन में वो सभी बच्चे शामिल होंगे जो भोपाल और आसपास के इलाकों में रहते है और उनके माता पिता नहीं है। ये आयोजन सिर्फ उन्ही बच्चों को खुशियां देने के लिए किया जा रहा है। इस कार्यक्रम पर सीएम शिवराज ने कहा कि भले ही माता पिता नहीं है लेकिन मामा तो है न।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे बच्चे जिनके माता-पिता नहीं है, उनके साथ दीपावली मनाएं, उनको उपहार दें, उनके साथ भोजन करें और उनको एहसास नहीं होने देंगे कि वह अकेले हैं। मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं कि वह खुशियां बांटे। आगे सीएम ने कहा कि दीपावली के पावन पर्व पर आसपास कोई गरीब, कोई ऐसे बेटा-बेटी जिसके माता-पिता ना हो उनको वह अपनाएं, उनके साथ खुशियां बांटे। खुशियां बांटने से और बढ़ती है और हम लोगों के होते हुए कोई बिना पालक के कैसे रह सकता है।